in

टॉम क्रूज कि छठी एक्शन पैक्ड फिल्म जो आपको बताएगी एक्शन क्या होता है !

Tom Cruise reunites with director Christopher McQuarrie for the sixth spectacularly action-packed entry in the series

The best intentions often come back to haunt you. MISSION: IMPOSSIBLE – FALLOUT finds Ethan Hunt (Tom Cruise) and his IMF team (Alec Baldwin, Simon Pegg, Ving Rhames) along with some familiar allies (Rebecca Ferguson, Michelle Monaghan) in a race against time after a mission gone wrong. Henry Cavill, Angela Bassett, and Vanessa Kirby also join the dynamic cast with filmmaker Christopher McQuarrie returning to the helm.

हिंदी

 

मिशन इंपॉसिबल सीरीज की 6वीं फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल : फॉलआउट’ रिलीज कर दिया गया है। एजेंट हंट को एक बार फिर से खतरनाक स्टंट करते देख सकते हैं। फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज एक बार फिर से अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं और आप हर नए पार्ट के साथ उन्हें पहले से अधिक युवा होते देख सकते हैं। टॉम क्रूज के अलावा फिल्म में रेबेका फेरग्युजन, विंग रेम्स, सिमोन पेग, मिशैल मैंघन, ऐलेक बैल्डविन और सेन हैरिस अहम भूमिकाओं में हैं। 2 मिनट 32 सेकंड का यह ट्रेलर पैरामाउंट पिक्चर्स इंडिया ने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और इसे रिलीज किए जाने के 3 घंटे के भीतर इसे 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म में इस बार पहले से कहीं अधिक एक्शन सीन्स को शामिल किया गया है और इसे दुनिया की कुछ सबसे खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में उस सीन को भी शामिल किया गया है जिसकी शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज को चोट लग गई थी। असल में टॉम एक सीन में एक इमारत से दूसरी इमारत पर जंप कर रहे थे।

फिल्म की कहानी के बारे में अभी सिर्फ इतना ही बताया जा सकता है कि एजेंट ईथन हंट के पास एक और ऐसा मिशन है जिसे पूरा कर पाना किसी के बस की बात नहीं है और यह काम ईथन को सौंप दिया जाता है। बॉलीवुड के फैन्स को फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कहानी और बेसिक प्लॉट को लेकर टाइगर जिंदा है की याद आ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ant-Man and the Wasp Movie Review | जबरदस्त एक्शन के साथ रोमांच का तड़का

आदित्य प्रजापति की निर्देशित फिल्‍म ‘सुपरहीरो त्रिकोड’ की डबिंग स्टार्ट