in

(O Woman, Come Tomorrow) Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao’s next film ‘Stree’

स्त्री फिल्म में दिखेगा भूत और कॉमेडी का जलवा !

In the town, there are fables of this strange woman who calls men by their name and abducts them, leaving their clothes behind. Nobody knows any facts – and those who are abducted seldom show up to tell stories – but the fear is palpable. Everybody diligently makes sure the inscription O Stree, Kal Aana (O Woman, Come Tomorrow) is written on their walls, and at night try and stay indoors.

Release Date:31 August 2018
Director :Amar Kaushik
Screenplay: Krishna D.K.,Raj Nidimoru
Music Director: Sachin -jigar, Ketan Sodha
Producers: Dinesh Vijan, Krishna D.K., Raj Nidimoru
हिंदी
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म के लिए राजकुमार ने एक ख़ास ट्रेनिंग ली. ये ट्रेनिग कोई खतरनाक स्टंट की नहीं बल्कि सिलाई मशीन चलाने की है.

इससे पहले श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,’इस बार औरत को नहीं, देश के हर मर्द को उससे खतरा है… आ रही है वो आप सबसे मिलने!’

इससे पहले हाल ही में राजकुमार और श्रद्धा कपूर की फिल्म का टीज़र भी लांच हुआ. जिसमें ‘स्त्री’ के रिलीज़ होने की तारीख़ भी बता दी गई थी जोकि 31 अगस्त है. राजकुमार और श्रद्धा की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. हालांकि टीज़र में थ्रिलिंग म्यूजिक के जरिए फिल्म अपने हॉरर होने के साथ साथ थ्रिलर होने का भी दावा करती दिख रही है

फिल्म के इर्द गिर्द साथ एक ख़ास टैगलाइन देखने को मिल रही है जोकि काफी दिलचस्प भी है. वो टैगलाइन है कि अब हर मर्द को दर्द होगा. जिससे लग रहा है कि फिल्म स्त्री में स्त्री को मर्द से ही कुछ दिक्कत है जिसका वो बदला लेगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

John back with more action in Satyamev jayate

Sunny Deol Ready for more action in ( Yamla Pagla Deewana Phir se )