in

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की रोती हुई तस्वीर हो रही है वायरल, जानें आखिर क्या है माजरा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है. वहीं किंग खान के बच्चे भले ही अभी तक फिल्मों में दिखाई ना दिए हों लेकिन उनकी भी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है

सुहाना खान की इस तरह की तस्वीरें देखकर उनके फैंस हैरानी में पड़ गए हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया है कि सुहाना आंसू बहा रही हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan)  ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की जिसके बाद यह फोटो वायरल होने लगी. इस फोटो में सुहाना रोते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल बात यह है कि सुहाना ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह रो रही हैं साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा. बधाई हो. इस फोटो में सुहाना का फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक है.  जैसा कि आपको पता है सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है.

उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी की रही हैं. सुहाना इन ताजा तस्वीरों में वाकई किसी बॉलीवुड स्टार से कम खूबसूरत नजर नहीं आ रही हैं. दरअसल सुहाना ने भी अपने फैंस को सप्राइज करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिसके कैप्शन में सुहाना ने लिखा है, ‘quarantine filming’. इस तस्वीर में सुहाना रोती हुई नजर आ रही हैं.

Shah Rukh Khan daughter Suhana khan Crying Photo Viral On Internet - BBBNews

सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुहाना एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था। इन दिनों सुहाना घर पर ऑनलाइन बेली डांस की क्लास ले रही हैं।

Why Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan is Crying Photo Viral on Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

How Sanjay Dutt Came to Know About His Lung Cancer?

आलिया और महेश भट्ट की ‘सड़क’ 2 बनी आईएमडीबी पर सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म, मिले सिर्फ 1.1 अंक