in

Arjun Rampal Come back with, Paltan movie (A True Story that Was Never Told 1967)

भारतीय सेना की ताकत दिखाने आ रही हैं। फिल्म पलटन

Based on the Nathu La military clashes of 1967 which took place along the Sikkim border, Paltan showcases an untold story of the Indian forces facing off in an intense battle to ward off a Chinese infiltration. Paltan, a war drama, focuses on the hard-hitting truth of India’s relations with China, and how it is important to acknowledge that China, an enormous power in world politics, poses to be a huge threat to India. पलटन (Paltan) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान मचा रहा है. इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको ‘बॉर्डर’ फिल्म की जरूर याद आ जाएगी. दोनों ही फिल्म के निर्माता जेपी दत्ता हैं. यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में 21 लाख से ज्यादा बार ट्रेलर देखा जा चुका है. यही हाल रहा तो ‘पलटन’ का ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड करने लगेगा. अनुभवी फिल्म निर्माता जेपी दत्ता अपनी आगामी फिल्म ‘पलटन’ के हर नए कंटेंट की रिलीज के साथ प्रत्याशा बढ़ाते हुए नजर आ रहे है. छोटे टीज़र और करैक्टर पोस्टर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

फ़िल्म में सभी किरदार इंटेंस युद्ध के लिए तैयार पुरुषों की टोली वर्दी में नज़र आ रहे हैं. इसको देख कर यक़ीनन दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के बीच रोमांच का स्तर बढ़ गया है.

फ़िल्म के निर्माता ज़ी स्टूडियोज़ ने बुधवार को नए पोस्टर को ट्वीट किया. ट्रेलर में युद्ध के मैदान पर जंग के लिए तैयार, विभिन्न पात्रों के ज़रिए सैनिकों के विभिन्न भावनाओं को दर्शाया गया है. सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नाथूला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित ‘पलटन’ में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी को दिखाया जाएगा.

अभिषेक ने बीच में छोड़ी थी ‘पलटन’

जेपी दत्ता की यह कमबैक फिल्म अभिषेक बच्चन की वजह से भी चर्चा में रही थीं. उन्होने बिना वजह बताए उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘पलटन’ छोड़ दी थी. उन्होंने फिल्म यूनिट के लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया. अभिषेक के इस फैसले से मेकर्स सकते में आ गए थे.

Release Date: 7 Septmember 2018            

Director: J.P Dutta 

Based on: Nathu La and cho La clashes

Story by: J.P. Dutta

Produced By: J.P Dutta

Music Director: Anu Malik, Sanjoy Chowdhury

Starring: Jackie Shroff, Arjun Rampal, Sonal Chauhan, Esha Gupta, Harshvardhan Rane Gurmeet Choudhary, Sonu Sood, Sidharth Kapoor,Monica gill, Luv Sinha

https://youtu.be/4qspiginsaU

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Jassi Gill will soon be seen opposite Sonakshi Sinha in the upcoming film Happy Bhag Jayegi Returns.

Kajol Once again come back in bollywood film ( helicopter eela)