in

सिनेमाघर खुलने के बावजूद दिवाली पर क्यों रिलीज़ नहीं होगी अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी?

अनलॉक 5 के तहत केंद्र सरकार ने जब सिनेमाघरों को सशर्त खोलने की अनुमति दी तो यह उम्मीद जताई जाने लगी कि 2020 की दिवाली सूनी नहीं जाएगी। अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी इस त्योहार पर रिलीज़ हो सकती है, जैसा कि निर्माताओं ने जून में एलान किया था, मगर अब जो ताज़ा ख़बर आ रही है, उसके अनुसार, सूर्यवंशी दिवाली पर नहीं आएगी।

sooryavanshi

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल थी और 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, मगर उसी वक़्त देश में कोरोना वायरस की महामारी ने ज़ोर पकड़ लिया और सिनेमाघर को बंद कर दिया गया, जिसके चलते सूर्यवंशी की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी।

सरकार ने कहा कि सिनेमाघरों को 50 पर्सेंट दर्शकों के साथ खोलने की इजाजत दिए जाने से वह काफी खुश हैं लेकिन अभी भी पूरी तरह कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है 15 अक्टूबर के बाद सिनेमाघर ठीक से खुल भी सकेंगे या नहीं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय जल्द ही सिनेमाघरों के बारे में गाइडलाइंस जारी करेगा। सरकार ने कहा है कि दिवाली पर ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज करना संभव नहीं है।
Akshay Kumar's Sooryavanshi Not Releasing on November 14 – Diwali, Despite Reopening of Theatres, Read on | India.com
उन्होंने कहा, ‘एक बात साफ है कि हम फिल्म दिवाली पर रिलीज करने नहीं जा रहे हैं। अभी इस पर कोई और फैसला नहीं लिया गया है। अभी दिवाली पर कोई भी फिल्म रिलीज करना संभव नहीं है। अभी 15 अक्टूबर से सारे सिनेमाघर खुलने नहीं जा रहे हैं। अगर ये 1 नवंबर से भी खुलते हैं तो भी आप 10 या 15 दिन के कम समय में कोई भी फिल्म रिलीज कैसे कर सकते हैं?’ शिवाशीष ने कहा कि अभी कुछ भी साफ नहीं है कि अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ’83’ कब रिलीज होंगी। उन्होंने कहा कि दिसंबर से मार्च के बीच का समय इन फिल्मों को रिलीज किए जाने का सबसे अच्छा समय है।

सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले वो सिंघम और सिम्बा बना चुके हैं। सूर्यवंशी के ज़रिए रोहित ने पहली बार अक्षय को डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो में नज़र आएंगे। सूर्यवंशी का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्स, केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे प्रस्तुत कर रही है।

CONFIRMED: No Diwali release for Rohit Shetty-Akshay Kumar's 'Sooryavanshi'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड के 6 अभिनेता एनसीबी की रडार पर, जल्द बुलाया जा सकता है पूछताछ के लिए

WHAT INSPIRED STAN LEE’S ‘AVENGERS: ENDGAME’ CAMEO?