in

दीपिका पादुकोण की मैनेजर ने एनसीबी से 25 तक मांगी मोहलत, फिर होंगी जांच में शामिल

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। सबसे ज्यादा ड्रग्स एंगल इस वक्त अहम बना हुआ है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग मामले में ​अरेस्ट किया गया है। अबतक ड्रग एंगल में इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल होते नजर आ रहे हैं। एनसीबी इन सभी को जल्द ही पूछताछ के लिए तलब करेगी। इसी बीच बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने समन भेज दिया है और उनसे जल्द पूछताछ होगी।

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो, साभार- योगेन शाह)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है, जिसका खुलासा उनकी और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट से हुआ। जिसके बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें ड्रग एडिक्ट बता रहे हैं।

ड्रग चैट का खुलासा होने के बाद से दीपिका सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं और ट्विटर पर #चरसी दीपिका पादुकोण ट्रेंड करने लगा। इस दौरान लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए उनका मजाक उड़ाया। साथ ही उनकी फिल्मों के सीन और डायलॉग पर आधारित मीम्स भी शेयर किए।

एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है और जांच में कई फिल्मी हस्तियों का नाम सामने आया है। इन हस्तियों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है, जिनसे भी पूछताछ की जा सकती है। इसी बीच, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को तलब किया है। हालांकि, करिश्मा प्रकाश ने एनसीबी से 25 सितंबर तक की मोहलत मांगी है।

Bollywood star Deepika Padukone summoned by police in drugs probe | India | Al Jazeera

बताया जा रहा है कि अब करिश्मा प्रकाश 25 सितंबर के बाद जांच में हिस्सा लेंगी। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, ‘ एनसीबी की ओर से बताया गया है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से खराब तबीयत के आधार पर 25 सितंबर तक की छूट मांगी है।’

इस बात के सामने आते ही जहां पहले दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया कई तरह के मीम वायरल हुए थे। वहीं, अब उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह को ट्रोल किया जाने लगा है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम जब से ड्रग मामले में सामने आया है, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। यूजर दीपिका के साथ रणवीर को भी निशाने पर ले रहे हैं। कोई रणवीर की ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है, तो कोई दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ले रहा है।

 

After Deepika Padukone Name Involved IN Drug Case Ranveer Singh Trolled On Social Media

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। इसके लिए दीपिका गोवा से मुंबई आने वाली हैं। उनके साथ मैनेजर करिश्मा से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। वहीं, दीपिका के अलावा, एक्ट्रेस रकुतल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सीएम योगी का ऐलान: यूपी में हम बनाएंगे देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी

टल गया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, जनवरी 2021 में होगा आयोजन