in

गुरु रंधावा और ध्वनी भानुशाली का नया गाना ‘बेबी गर्ल’ हुआ रिलीज,

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. उनके सॉन्ग की धूम इस तरह मचती है कि यूट्यूब पर व्यूज का अंबार लग जाता है. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने आज अपना नया गाना रिलीज कर दिया है और यह गाना रिलीज होते ही सुर्खियां बटोरने लगा है. गाने में गुरु रंधावा के साथ ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) की जोड़ी जम रही है. गाना का नाम है ‘बेबी गर्ल’ (Baby Girl). गुरु रंधावा (Guru Randhawa New Song) के इस नए सॉन्ग को देख कह सकते हैं कि उन्होंने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है.

लेटेस्ट सॉन्ग ‘बेबी गर्ल (Baby Girl)’ को गुरु रंधावा ने लिखा और कंपोज किया है जिसे वी ने म्यूजिक दिया है. यह सांग सभी नियमों का पालन करते हुए गोवा में शूट किया गया है. ‘बेबी गर्ल’ में म्यूजिक के अलावा रेमो डिसूजा की धमाकेदार कोरियोग्राफी भी है,. गुरु रंधावा कहते हैं, “बेबी गर्ल एक पेपी और हैप्पी ट्रेक है जो सांग्स लवर्स को बेहद पसंद आएगा. इस सांग को बनाने का सफर बहुत यादगार रहा. बीट, लिरिक्स और कंपोज़िशन मेरे पास स्टूडियो में ही आए और मुझे लगा कि ध्वनि फीमेल वॉइस के लिए परफेक्ट हैं. इस सांग के लिए रेमो के साथ शूटिंग करना सच में अमेजिंग था और भूषण सर ने ऐसा किया इसके लिए मैं उनका आभारी हूं.’

Guru Randhawa releases a new single with Dhvani Bhanushali | Hindi Movie  News - Times of India

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. गुरु रंधावा ने इससे पहले ‘हाई रैटिड गबरू’, ‘सूट-सूट करदा’ , ‘पटोला’, ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘लाहौर’ जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया. हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल के साथ ‘स्लोली-स्लोली’ गाना रिलीज हुआ. गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. 2017 में फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के गाने ‘सुइट सुइट’ के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने.

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) कहती हैं, ‘यह रेमो सर के साथ पहली बार मेरी शूटिंग है और यह एक अविश्वसनीय अनुभव था. गुरु के साथ काम करना हमेशा से ही काफी मजेदार रहा.’ जबकि टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली शानदार और टैलेंटड हैं, उनके साथ काम करने का अनुभव कमाल का रहा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

टल गया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, जनवरी 2021 में होगा आयोजन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ इन देशों के सिनेमाघरों में भी देगी दस्तक